Friday, December 9

इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद के पटना और पैतृक घर आर्थिक अपराध शाखा का छापा, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई

इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद के पटना और पैतृक घर आर्थिक अपराध शाखा का छापा, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई


 मकेर (सारण) 
सारण जिले के मकेर थाने के भटोली गांव में शनिवार की सुबह आठ बजे आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद शर्मा के पैतृक घर पर छापेमारी की। कमलेश वर्तमान में पटना के जक्कनपुर थाने के थानेदार है। करीब साढ़े 11 बजे आई टीम आधे घंटे तक छापेमारी करती रही। 

आसपास के लोग पुलिस को देखकर असमंजस में थे कि माजरा क्या है। ठीक नौ बजे के आसपास चारों गाड़ियां एक साथ इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद शर्मा के पैतृक घर पर पहुंची। इकाई के सदस्यों ने चारों तरफ से घेर कर घर की तलाशी शुरू की। इस दौरान उस रास्ते से किसी को आने-जाने नहीं दिया जा रहा था। टीम की आने की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी नहीं थी।  

पटना में पदस्थापित हैं कमलेश
कमलेश वर्तमान में पटना के जक्कनपुर थाने के थानेदार हैं। कमलेश 1994 बैच के दारोगा हैं। प्रमोशन इंस्पेक्टर में हुआ है। वे इसके पहले पटना के बख्तियारपुर थाने में पदस्थापित थे। उनका तबादला कुछ दिनों पहले ही पटना के जक्कनपुर थाने में थानेदार के पद पर हुआ है। आरोप है कि बख्तियारपुर थाने में रहते हुए कमलेश आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है।
 
छापेमारी से गांव के लोग हतप्रभ
कमलेश के घर पर छापेमारी से गांव के लोग हतप्रभ हैं। कमलेश साधारण परिवार के बताये जाते हैं। वे छह भाई हैं। गांव में कमलेश की छवि अच्छी बताई जाती है। लोगों का कहना है कि कमलेश गांव में काफी कम आते थे। परिवार में कोई शादी होने पर ही एक-दो दिन के लिए आते थे। अपने परिवार को साथ ही रखते हैं। गांव के घर पर भाइयों के परिवार रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.