Saturday, December 3

काशी में RSS की शाखा के दौरान फेंके गए 3 सुतली बम, कई को लगे छर्रे 

काशी में RSS की शाखा के दौरान फेंके गए 3 सुतली बम, कई को लगे छर्रे 


वाराणसी
वाराणसी के पितृकुण्ड स्थित स्वयंसेवक संघ की लगने वाली शाखा के दौरान गुरुवार सुबह एक के बाद एक तीन सुतली बम फेंके गए। इनमें से दो तो नहीं फटे, लेकिन एक बम फट गया। बम फटने की आवाज से शाखा में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कुछ स्वयंसेवकों को चोट भी लग गई। शाखा में बच्चे भी शामिल थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

सिगरा थानाक्षेत्र के पितृकुण्ड स्थित स्वयंसेवक संघ की शाखा सुबह 6:15 से 7:15 बजे तक 1 घंटे के लिए लगती है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह 6 बजकर 49 मिनट पर बाउंड्री के बाहर से किसी ने तीन सुतली बम फेंके। पहला कुंड में चला गया, दूसरा सुतली बम करीब 7:00 बजे फेंका गया जो शाखा में शामिल स्वयंसेवकों के बीच में गिरा, उसे लोगों ने कुंड में गिरा दिया।

 इतने में ही तीसरा सुतली बम 7:05 बजे स्वयंसेवकों के बीच गिरा और तेज धमाके के साथ फट गया। PAK की जीत पर जश्न मनाने वालों पर यूपी पुलिस की कार्रवाई, 7 नामजद, 4 हिरासत में पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज धमाका होते हैं परिसर में अफरातफरी मच गई। लोगों ने बाहर देखा तो वहां कोई नहीं था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.