Friday, February 3

फिल्म में काम करने के लिए देने गई थी स्क्रीन टेस्ट, बन गया अश्लील वीडियो फिर.. 

फिल्म में काम करने के लिए देने गई थी स्क्रीन टेस्ट, बन गया अश्लील वीडियो फिर.. 


 लखनऊ 
फिल्म में काम दिलाने के बहाने से मॉडल को स्क्रीन टेस्ट के लिए लखनऊ के विभूतिखंड स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया गया था। जहां युवती को नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया गया। इसके बाद युवती की आपत्तिजनक हालत में वीडियो और फोटो खींची गईं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए मॉडल से पांच लाख रुपये की मांग आरोपियों ने की थी। रुपये नहीं मिलने पर आरोपियों ने वीडियो का कुछ हिस्सा इंटरनेट पर वायरल कर दिया है। यह आरोप लगाते हुए मॉडल ने विभूतिखंड कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

मड़ियांव निवासी 21 वर्षीय युवती मॉडलिंग करती है। वह फिल्मों में काम भी तलाश रही है। कुछ वक्त पहले युवती की मुलाकात वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन की दीया वर्मा उर्फ बबिता से हुई थी। बातचीत के बाद दीया ने युवती को काम दिलाने की बात कही थी। पीड़िता के अनुसार उसे स्क्रीन टेस्ट देने के लिए सहारा अस्पताल के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया गया था। जहां पहुंचने पर दीया वर्मा के साथ अनूप ओझा, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा, प्रिया मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा भी मौजूद थे।

बातचीत के बाद दीया वर्मा ने युवती को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी थी। जिसके बाद युवती बेहोश हो गई थी। कुछ देर बाद होश आने पर मॉडल को कपड़े अस्त व्यस्त मिले। उसने दीया वर्मा से पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बोली। दबाव बनाने पर दीया ने कहा कि तुम्हारा वीडियो बन गया है। इसे वायरल करने जा रहे हैं। अगर बचना चाहती हो तो पांच लाख रुपये का इंतजाम कर लो। पीड़िता के मुताबिक उस वक्त तो उसने रुपये देने की हामी भर ली थी। गेस्ट हाउस से निकल कर वह किसी तरह घर पहुंची। इसके बाद भी वह काफी सहमी रही। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। पांच लाख रुपये देना उसके लिए मुमकिन नहीं था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.