Monday, July 22

बंगाल BJP के पूर्व अध्यक्ष का विवादित ट्वीट, कैलाश विजवर्गीय के साथ पोस्ट की कुत्ते की तस्वीर

बंगाल BJP के पूर्व अध्यक्ष का विवादित ट्वीट, कैलाश विजवर्गीय के साथ पोस्ट की कुत्ते की तस्वीर


 कोलकाता 
त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय द्वारा एक कुत्ते और भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का फोटो कोलाज ट्वीट करने के बाद विवाद खड़ा हो गया। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन"। रॉय ने एक यूजर के ट्वीट के जवाब में यह तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कहा गया था कि चुनावी हार के बावजूद कैलाश विजयवर्गीय अभी भी भाजपा के बंगाल प्रभारी हैं।

यूजर ने ट्वीट किया, "कैलाश विजयवर्गीय, का उल्लेख अभी तक किसी ने नहीं किया है। शायद शीर्ष नेताओं के साथ उनके घनिष्ठ संबंध उन्हें बचा रहे हैं। वह अभी भी भाजपा बंगाल के प्रभारी हैं। जाहिर है, कलकत्ता में भाजपा अनजान है।" 

टीएमसी ने इस साल की शुरुआत में हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में 294 में से 213 सीटों पर जीत हासिल की थी और बीजेपी को 77 पर रोक दिया था। हार के बाद तथागत रॉय ने पार्टी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश और अरविंद मेनन को चुनावी पराजय के लिए जिम्मेदार ठहराया।
 
रॉय ने ट्वीट किया था, "कैलाश-दिलीप-शिव-अरविंद (केडीएसए) ने हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का नाम कीचड़ से घसीटा है और दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का नाम बदनाम किया है। हेस्टिंग्स के अग्रवाल भवन (बंगाल भाजपा का चुनाव कार्यालय) के ऊपर और 7स्टार होटल में बैठे हैं। उन्होंने तृणमूल से आने वाले कचरे के लिए टिकट वितरित किए हैं। अब पार्टी कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ रहा है। "
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *