Thursday, February 9

वैभव के दोहरे प्रदर्शन से स्वदेश सेमीफाइनल में

वैभव के दोहरे प्रदर्शन से स्वदेश सेमीफाइनल में


भोपाल

 मानसरोवर मैन ऑफ द मैच वैभव (26 रन और चार विकेट) के दोहरे प्रदर्शन की मदद से स्वदेश ने जनसंपर्क को 66 रनों से हराकर 27वें आईईएस-डिजिआना इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उसका सामना एमपी03 डॉट इन से होगा। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में डिजिआना और एनएसटी आमने-सामने होंगे। ओल्ड कैंपियन मैदान पर खेली जा रही इस प्रतियोगिता में बुधवार को स्वदेश ने 16 ओवर के मैच में छह विकेट पर 152 रन बनाए। इसमें अजय ने 36 तथा भूषण व वैभव ने 26-26 रन बनाए। मो. गनी ने 22 रनों की पारी खेली। राहुल ने तीन विकेट लिए। जबकि जैद, नवल, और राजा ने 1-1 विकेट लिए। जवाब में जनसंपर्क की टीम 16 आवेर में सात विकेट पर 86 रन बना सकी। उकसी ओर से राजा ने 18 रन बनाए। स्वदेश की ओर से वैभव ने चार विकेट लिए।

दूसरे मैच में अनमोल जीवन ने अलहम्द मेडिकल को एक विकेट से हराया। इसमें अलहम्द मेडिकल ने नौ विकेट पर 134 रन बनाए। इसमें अभिषेक ने 62 रनों की पारी खेली। संदीप और अजय ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में अनमोल जीवन ने 18.3 ओवर में नौ विकेट पर जरूरी रन बना लिए। इसमें योगेश ने 26 और माणिक ने 20 रन बनाए। अजय ने चार और रुफी ने तीन विकेट लिए। योगेश मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्हें वीआईपी टीवी के डायरेक्टर आरएस कुंभकार, रिटायर्ड उप संचालक खेल पीएस बुंदेला और फारुख नकवी ने पुरस्कृत किया।

इधर, बाबे आली मैदान पर कार्पोरेट ग्रुप में आरएनटीयू ने फगीटो को 44 रनों से तथा वेदांत मल्टी ने ईएमपीएल को 14 रनों से हराया। पहले मैच में आरएनटीयू ने छह विकेट पर 197 रन बनाए। इसमें अंबर ने 60 रन बनाए। जीतू बागरे ने 37 रनों की पारी खेली। शरद ने तीन विकेट लिए। अनुमय को दो विकेट मिले। जवाब में फगीटो 9 विकेट पर 154 रन बना सकी। अनुमय ने 42 और निक्कू ने 34 रनों की पारी खेली। शुभम, राहुल और सागर को दो-दो विकेट मिले। जबकि देवेंद्र और सलमान को एक-एक विकेट मिले। अंबर मैन ऑफ द मैच चुने गए। इसी तरह वेदांत मल्टी ने सात विकेट पर 189 रन बनाए। इसमें आयुष ने 75 सार्थक ने 25 रन बनाए। शिवांश चतुर्वेदी और शोएब अख्तर को दो-दो विकेट मिले। जबकि अरबाज और कृष को एक-एक विकेट मिले। जवाब में ईएमपीएल आठ विकेट पर 176 रन बना पाई। उसकी ओर से अरबाज 35 और अश्विन दास 34 रनों की पारी खेल पाए। सौरभ राजपूत और यश जांगीर ने 3-3 विकेट लिए। आयुष कुशवाह मैन ऑफ द मैच चुने गए।

 

आज के मैच

टाइम्स ऑफ इंडिया बनाम मैगजीन

सुबह 9.00 बजे (ओल्ड कैंपियन)

 

स्पोर्ट्स एज बनाम फगीटो

दोपहर 12.00 बजे से (ओल्ड कैंपियन)

 

रेलवे मास्टर्स बनाम अलहम्द मेडिकल

सुबह 9.00 बजे से (बाबे आली)

 

ईएमपीएल बनाम अलीशा इलेवन

दोपहर 12.30 बजे से (बाबे आली)

Leave a Reply

Your email address will not be published.