Monday, July 22

समीर वानखेड़े के खिलाफ 4 शिकायतें, जांच के लिए मुंबई पुलिस ने बनाई टीम

समीर वानखेड़े के खिलाफ 4 शिकायतें, जांच के लिए मुंबई पुलिस ने बनाई टीम


 मुंबई 
जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े सहित नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अन्य अधिकारियों के खिलाफ कथित उगाही के आरोपों की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने एक टीम बनाई है। एनसीबी की यह टीम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच में जुटी हुई है। इन अधिकारियों के खिलाफ उगाही के आरोप वाली चार अलग-अलग शिकायतें मुंबई पुलिस को मिली हैं। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह टीम क्रूज ड्रग्स केस में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर साइल, वकील सुधा द्विवेदी, कनिष्का जैन और नितिन देशमुख की ओर से की गई शिकायतों की जांच करेगी। मुंबई पुलिस पहले ही प्रभाकर साइल का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है। पुलिस ने मंगलवार और बुधवार लगातार दो दिन साइल से घंटों पूछताछ की थी लेकिन अब इन चारों शिकायतों की जांच के लिए एक ही टीम का गठन किया गया है।

इस जांच टीम में एसिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलिंद खेटले, पुलिस इंस्पेक्टर अजय सावंत, एसिस्टेंट पीआई श्रीकांत कारकर और सब-इंस्पेक्टर प्रकाश गवली शामिल होंगे। जांच में इस टीम को साउथ रीजन के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस दिलीप सावंत की मदद भी मिलेगी, जो इस टीम की निगरानी करेंगे। वहीं, डीसीपी हेमराजसिंह बगुल भी सावंत को असिस्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *