Saturday, December 3

2 भाईयों पर रंजिश के चाकू-तलवार से हमला

2 भाईयों पर रंजिश के चाकू-तलवार से हमला


भोपाल
श्यामला हिल्स इलाके में कल देर रात गाड़ियों पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और दो भाईयों पर चाकू व तलवार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने जमकर तोड़फोड़ भी की और फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को पकड़ भी लिया, लेकिन उनके साथी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक जीतेंद्र मालवीय पुत्र विजय (28) धोबी घाट के पास रहते हैं। कल रात वह अपने घर के बाहर खड़े हुए थे तभी छोटा फैजल, अमन चौटाला, शानू उर्फ त्रिभुवन, विशाल, अल्ताफ व अन्य लोग गाड़ियों पर सवार होकर पहुंचे और बिना कुछ बात किए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को भी निशाना बनाया। इस दौरान जीतेंद्र के ममेरे भाई पर भी आरोपियों ने तलवार से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। हमला करने के बाद बदमाश मौके से तलवार और चाकू लहाराते हुए फरार हो गए।

3 को पकड़ा साथी फरार
घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने घेराबंदी कर शानू उर्फ त्रिभुवन, अल्ताफ और विजय को पकड़ लिया। जबकि उनके साथी फरार हैं। आरोपी पक्ष बाणगंगा झुग्गी बस्ती के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि आरोपियों का फरियादी जीतेंद्र के ममेरे भाई से किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसके चलते ही उन पर हमला किया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.