Saturday, July 13

20 लाख दे दो वरना अपने और परिवार के लिए खुद होगे जिम्मेवार

20 लाख दे दो वरना अपने और परिवार के लिए खुद होगे जिम्मेवार


मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर में एक कारोबारी से बीस लाख की रंगदारी मांगी गयी है। अहियापुर थाना के जीरोमाइल के पास अमृत मार्केट स्थित बाबा होजरी हाउस के मालिक गजेंद्र कुमार से अपराधियों ने 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी है। रुपये नही देने पर पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकी भी दी है। गजेन्द्र कुमार ने इस कांड की एफआईआर अहियापुर थाने में दर्ज कराई है। उनकी धमकी से व्यवसायी और उनका परिवार डरा हुआ है। अनहोनी की आशंका से सभी चिंतित हैं। अपराधियों के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। अपराधियों ने 19 नवंबर से अबतक कई बार कॉल करके गजेन्द्र को धमकाया है।

19 नवम्बर को किया था पहला क़ॉल

अहियापुर थाने में दिए बयान में व्यवसायी ने कहा है कि मोबाइल नंबर 9128629… से रंगदारी की मांग गई है। कॉल करने वाले ने अपना नाम अवतार सिंह बताया। अपराधियों ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर रंगदारी के रुपये दे दो। रुपये नहीं दिया तो अपना और अपने परिवार के लिए जिम्मवार स्वयं होगे। पहली बार 19 नवंबर को कॉल आयी थी। इसके बाद फिर शुक्रवार शाम चार बजे दूसरी कॉल आयी। तब व्यवसायी ने इसकी एफआईआर अहियापुर थाने में दर्ज कराई।

फर्जी नाम-पते वाले सिम के नंबर से किया कॉल

अपराधियों ने जिस नंबर से कॉल किया था, उसका सिम फर्जी नाम पते पर लिया गया है। सीडीआर से मिले लोकेशन से पता चल रहा है कि सभी कॉल मुजफ्फरपुर से बाहर से किए गए हैं। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *