Friday, January 27

मथुरा में अमित शाह बोले – गुंडे गले में पट्टा डालकर कर रहे सरेंडर, राधे-राधे बोलकर फिर बनवा दो सरकार

मथुरा में अमित शाह बोले – गुंडे गले में पट्टा डालकर कर रहे सरेंडर, राधे-राधे बोलकर फिर बनवा दो सरकार


मथुरा
मथुरा में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते अमित शाह ने कहा कि यही वह क्षेत्र है, जिसने कान्हा को भगवान कृष्ण बना दिया। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण ने असुरों का यहीं पर नाश किया था। उन्होंने कहा कि 2014, 2017 और 2019 में जब भी डिब्बे खुले तो कमल ही निकला। भाजपा की यह सरकार किसी एक जाति की नहीं है बल्कि संपूर्ण समाज की है। उन्होंने कहा कि कान्हा को श्रीकृष्ण बनाने वाला क्षेत्र मथुरा ही है। अमित शाह ने कहा कि आप ही बताइए कि राजनीति में जातिवाद होना चाहिए क्या? उन्होंने कहा कि लंबे समय तक यहां जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण का राज रहा। उन्होंने कहा कि 5 साल के बाद भी अखिलेश यादव के यहां नोटों का भंडार मिलता है।

'आजम खान पर इतने केस हुए कि धाराएं कम पड़ गईं'
उत्तर प्रदेश में 5 साल पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडाराज था या नहीं था। महिलाएं और बेटियां परेशान थीं। लेकिन भाजपा की सरकार आई तो गले में पट्टी लगाकर ये गुंडे सरेंडर कर रहे हैं। इन लोगों पर जब गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है। आजम खान को पकड़ा तो धाराएं कम पड़ गईं। इतने केस उनके ऊपर लगाए गए। माफियाओं के हाथों से भाजपा सरकार ने जमीनों से कब्जे छुड़ाए हैं। यहां भाजपा सरकार कानून व्यवस्था लेकर आई है। अखिलेश यादव को कानून व्यवस्था पर बात करने से पहले चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। अखिलेश बाबू के शासन के मुकाबले भजपा के राज में डकैती में 70, लूट में 72 और हत्या में 29 फीसदी की कमी आई है।

परशुराम का जिक्र कर ब्राह्मणों को भी लुभाया
इसके अलावा अपहरण के मामलों में 35 फीसदी की कमी आई है। अमित शाह ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि राधे-राधे करके आशीर्वाद दे दो, अगले 5 सालों में यूपी को देश की नंबर वन अर्थव्यवस्था बनाने का काम करेंगे। ऊर्जा मंत्री आपके ही जिले के हैं। अब हर जिले में बिजली में सुधार हुआ है। क्या ऐसी बिजली पहले आती थी। उन्होंने ब्राह्मणों को लुभाते हुए कहा कि हम भगवान परशुराम के नाम पर पार्क बना रहे हैं। इसके अलावा मथुरा में भव्य कृष्ण महोत्सव का आयोजन हो रहा है। 10 किलोमीटर के क्षेत्र को तीर्थस्थान घोषित कर विकास किया जा रहा है। बृज तीर्थ विकास परिषद की स्थापना की गई है।

अखिलेश बाबू, आपने बिजली ही नहीं दी, मुफ्त क्या दोगे
मोदी सरकार ने 1.67 करोड़ परिवारों के घरों में गैस चूल्हे पहुंचाने का काम किया है। इसके अलावा 2 करोड़ 61 लाख शौचालय बनवाए गए हैं। महिलाओं को अपमान झेलना पड़ता था। इसलिए इन शौचालयों को इज्जत घर का नाम दिया गया है। आज मोदी जी ने इन परिवारों का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। यही नहीं 42 लाख परिवारों को सरकार की ओर से घर देने का काम दिया गया है। दो करोड़ से ज्यादा किसानों को पीएम किसान योजना के तहत मदद दी गई है। अमित शाह ने कहा कि आज मुफ्त बिजली की बात की जा रही है। अरे भाई अखिलेश, आप तो बिजली ही नहीं दे पाए थे। मुफ्त बिजली क्या दोगे।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.