Friday, December 9

नाराज साले ने पीट-पीटकर बहनोई को मार डाला

नाराज साले ने पीट-पीटकर बहनोई को मार डाला


बैतूल
मध्यप्रदेश के बैतूल में दीदी और जीजा के बार-बार घर आने से साला इतना नाराज हुआ कि जीजा की जान ले ली। पीट-पीटकर मार डाला। बीच-बचाव करने आई अपनी मां को भी मारकर घायल कर दिया। जीजा इस बार फसल की बुआई के लिए ससुराल आया हुआ था।

वारदात बैतूल के मुलताई थाना इलाके के पट्टन खंड की है। थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि छिंदवाड़ा के हीरावाड़ी गांव निवासी विनोद पंद्राम (30) की ससुराल प्रभातपट्टन ब्लॉक के बिछुआ गांव में है। सास रम्मो बाई ने बेटी सलिता और दामाद विनोद को खेत में फसल बुआई के लिए बुलाया था। पति- पत्नी बिछुआ गांव आए हुए थे।

सोमवार सुबह सलिता के भाई दीपक कुमरे (27) ने बहन और जीजा के गांव आने पर आपत्ति जताते हुए जीजा विनोद के साथ विवाद किया। उसने कहा कि दोनों बार-बार यहां क्यों आते हैं। उस समय तो मामला किसी तरह से सुलझ गया।

मां को भी पीटा
सोमवार-मंगलवार की देर रात दीपक ने फिर से विवाद किया। बात मारपीट तक पहुंच गई। उसने डंडे से अपने जीजा विनोद को जमकर पीटा। विनोद के सिर, पीठ और हाथ पैर में चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विवाद के दौरान विनोद के सास रम्मो बाई बीच-बचाव करने आई तो उसके साथ भी आरोपी ने मारपीट कर दी।

सलिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दीपक पुत्र बंशीलाल कुमरे निवासी बिछुआ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील लाटा के मुताबिक आरोपी बहन और जीजा के बार-बार घर आने से परेशान था। उसे उनका आना पसंद नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.