Tuesday, February 7

विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेल सकते हैं ‘बेबी एबी डिविलियर्स’, मेगा ऑक्शन में लेंगे हिस्सा

विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेल सकते हैं ‘बेबी एबी डिविलियर्स’, मेगा ऑक्शन में लेंगे हिस्सा


नई दिल्ली

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) इस समय अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में छाए हुए हैं। उनकी बल्लेबाजी स्टाइल बिलकुल एबी डिविलयर्स जैसी है। वो छक्के भी डिविलियर्स की तरह ही उड़ाते हैं। उनके हर शॉट में मिस्टर 360 डिग्री की झलक दिख रही और इसलिए अब उन्हें 'बेबी एबी डिविलियर्स' के नाम से बुला रहे हैं। 18 साल के ब्रेविस की बल्लेबाजी डिविलियर्स की तरह ही लग रही है। अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर आ​कर्षित करने वाले ब्रेविस अब आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में उतरने वाले हैं। ब्रेविस ने आईपीएल नीलीमी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे ज्यादा रन
ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में अबतक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। टूर्नामेंट के 4 मैचों में उनके बल्ले से 90.50 की औसत से 362 रन निकले हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस दौरान 3 अर्धशतक और एक शतक लगाया है। वह टूर्नामेंट में अबतक 11 छक्के और 33 चौके जड़ चुके हैं। ब्रविस को प्यार से लोग बेबी एबी डिविलियर्स और AB 2.0 कह रहे हैं। उन्होंने पिछले मैचों में 65, 104, 96 और 97 की पारी खेली है।

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम से खेल सकते हैं
ब्रेविस को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का फैन माना जाता है। साथ ही वह एबी डिविलियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बड़ा फैन है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो आरसीबी की जर्सी पहने हुए हैं। इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2022 में विराट कोहली के साथ बेंगलोर टीम में खेल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.