Saturday, July 13

रायबरेली में बस और ट्रक की टक्कर, 30 पैसेंजर झुलसे, छह की हालत नाजुक

रायबरेली में बस और ट्रक की टक्कर, 30 पैसेंजर झुलसे, छह की हालत नाजुक


रायबरेली
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में बस के फ्यूल टैंक में आग लग गई और तीस यात्री घायल हो गए. आग में पांच महिलाओं के गंभीर रूप से झुलसने की खबर सामने आई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कोहराम मच गया. आनन-फानन में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य शुरू किया.

बस में सवार लोगों ने बताया कि ड्राइवर और कंडक्टर की लापरवाही से हादसा हुआ है. ड्राइवर और कंडक्टर ने बस में सीट से ज्यादा लोगों को चढ़ा लिया था. बस की गति भी काफी तेज थी. इसी कारण ड्राइवर ने बस से कंट्रोल खो दिया और गाड़ी ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई. हादसे के बाद बस में सवार पैंसेजर्स के बीच चीख-पुकार मच गई. टक्कर के कारण बस के फ्यूल टैंक में जबरदस्त आग लग गई और आग ने बस को चारों तरफ से घेर लिया. इस भीषण हादसे में कई पैसेंजर को चोटें भी आई है.

हादसा रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज में टक्कर हुई. बताया जाता है रोडवेज की बस (यूपी 32 एन 9012) यात्रियों को रायबरेली से लेकर लखनऊ जा रही थी. इसी बीच बस चालक ने कंट्रोल खो दिया और ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई. बस में सवार यात्रियों के मुताबिक गाड़ी ओवरलोड थी. बस में कम से कम सौ यात्रियों को चढ़ाया गया था. हादसे के बाद बस में सवार घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रायबरेली लाया गया.

हादसे में गंभीर रूप से घायल बस सवार

  •     अनामिका श्रीवास्तव (24)
  •     आकांक्षा श्रीवास्तव (35)
  •     प्रीति शर्मा (25)
  •     शांति सिंह (61)
  •     संजीव कुमार शर्मा (30)
  •     मुन्नी श्रीवास्तव (60)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *