Wednesday, July 24

आर्यन खान के बेल में देरी पर बोले छगन भुजबल- शाहरुख के BJP में शामिल होते ही चीनी पाउडर बन जाएंगे ड्रग्स

आर्यन खान के बेल में देरी पर बोले छगन भुजबल- शाहरुख के BJP में शामिल होते ही चीनी पाउडर बन जाएंगे ड्रग्स


 मुंबई 
महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को भाजपा पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने दावा किया है कि अगर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल होते हैं तो "ड्रग्स चीनी का पाउडर बन जाएगा"। छगन भुजबल मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले का जिक्र कर रहे थे, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आरोपी हैं। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था और जमानत याचिका खारिज होने के बाद फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त 3,000 किलोग्राम हेरोइन के मामले की जांच करने के बजाय, एनसीबी शाहरुख खान का पीछा कर रहा था। भुजबल ने राज्य के बीड जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चुटकी लेते हुए कहा, "अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल होते हैं तो ड्रग्स चीनी पाउडर बन जाएंगे।"

आर्यन खान मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। वहीं, एनडीपीएस अदालत ने उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। तीनों को जमानत देने से इनकार करते हुए, विशेष अदालत ने कहा था कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्टया पता चलता है कि वह नियमित आधार पर अवैध ड्रग गतिविधियों में लिप्त थे और वह ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे। अदालत ने यह भी माना कि आर्यन खान जानते थे कि उनके दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट के पास ड्रग्स हैं। आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा ने जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और उनकी याचिकाओं पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *