Wednesday, December 7

एकता कपूर ने अपने मोस्ट पॉपुलर शो नागिन के सीजन 6 की घोषणा की

एकता कपूर ने अपने मोस्ट पॉपुलर शो नागिन के सीजन 6 की घोषणा की


सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार में एकता कपूर अपनी दो नागिनों के साथ शामिल हुईं थी। उन्होंने बिग बॉस में नागिन के नए सीजन यानी सीजन 6 की घोषणा की। उन्होंने बताया कि जल्द ही नागिन अपने नए सीजन के साथ ऑन एयर होने वाला है। उन्होंने बताया कि हर सीजन की तरह इस सीजन में भी दो एक्ट्रेस शो में नजर आएंगी, जो एक-दूसरे से टकराएंगी। नए सीजन के लिए एक नागिन का चयन किया जा चुका है और दूसरी का भी जल्द ही होगा। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने नागिन के रोल के लिए किसे चुने है।

टाल गई सलमान खान के सवाल को
शो के दौरान सलमान खान ने नागिन के नाम के बारे में पूछा तो एकता कपूर ने कहा कि वो नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का पूरा नाम नहीं बताएंगी लेकिन उसका नाम M से शुरू होता है। जल्द ही दर्शकों को इस शो का प्रोमो देखने मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के वीकेंड का वार में शामिल होने के लिए वो अपने साथ दो नागिन भी लेकर आई है। एकता कपूर के साथ साथ उनकी पसंदीदा नागिन सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) और सीजन 2 की नागिन अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) भी शो में शानिल हुई थी।

इस दिन ऑनएयर होगा शो
टीवी के कई पॉपुपर शो प्रोड्यूसर कर चुकी एकता कपूर ने ये भी घोषणा की कि नागिन का नया सीजन 30 जनवरी यानी नए साल से ऑन एयर होगा। बता दें कि अभी तक एकता कपूर के नागिन शो में मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई नागिन का किरदार निभा चुकी है। हालांकि, नागिन सीरियल का 5वां सीजन ज्यादा वक्त नहीं चल पाया था। दर्शकों द्वारा इसे नकार दिया गया था और अनान-फानन ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.