Sunday, April 2

भाजयुमो के दो गुटो में सिर फुटौव्वल, दोनो ने कराई थाने में रिपोर्ट

भाजयुमो के दो गुटो में सिर फुटौव्वल, दोनो ने कराई थाने में रिपोर्ट


दुर्ग
भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो गुटों में जमकर जूतमपैजार हुई और यह विवाद सिर फुटौव्वल तक जा पहुचा। जिसमे भाजयुमो के महामंत्री का सिर फूट गया। दोनों गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ सुपेला थाने में मामला दर्ज करवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई के नेहरू नगर में मंगलवार देर रात भाजयुमो के भिलाई जिला महामंत्री लोकेश पांडेय और कैंप मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में लोकेश के सिर में गहरी चोट आई है। बाकी लोग ठीक हैं। झगड़े के बाद दोनों गुटों ने एक दूसरे के ऊपर लूट का आरोप भी लगाया है। इसके बाद दोनों गुट देर रात सुपेला थाना पहुंचे और वहां भी हंगामा करते रहे। सुपेला पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच पुराने विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है। इससे पहले भी भाजयुमो के कैंप मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह और भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह के बीच मारपीट हुई थी। उस समय भी यह मामला काफी गरमाया था। दोनो गुटों ने भिलाई नगर थाने में हंगामा कर एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाए थे। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

दशहरा मैदान में मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद भाजपा पार्टी की छवि जिले में काफी धूमिल हुई थी। इसके बाद पार्टी के उच्च पदाधिकारियों ने युवा मोर्चा के इन पदाधिकारियों को समझइश दी थी कि वो आपस में इस तरह का व्यवहार न करें और पार्टी की छवि को बनाए रखते हुए कार्य करें। इस समझाइश के बाद भी भाजयुमो के नेताओं में कोई सुधार नहीं हुआ और एक बार फिर आपस में झगड़ा कर बैठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.