Monday, July 22

IND vs PAK: ‘न्यूजीलैंड को नहीं भागने देना अब, लेकिन छोड़ना भारत को भी नहीं है’, शोएब अख्तर ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

IND vs PAK: ‘न्यूजीलैंड को नहीं भागने देना अब, लेकिन छोड़ना भारत को भी नहीं है’, शोएब अख्तर ने दी टीम इंडिया को चेतावनी


 नई दिल्ली 
टी-20 विश्व कप 2021 के सबसे बड़े मुकाबले का इंतजार बस खत्म होने को है। 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को टीम इंडिया के खिलाफ आजतक जीत नसीब नहीं हो सकी है। इसके बावजूद पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटर्स हर बार जीत का दावा ठोकने से बाज नहीं आते हैं। शोएब अख्तर उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं। एक बार फिर पूर्व फास्ट बॉलर ने महामुकाबले से पहले टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर चेतावनी दे डाली है। 
 
शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर दिए गए एक इंटरव्यू का शॉर्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'न्यूजीलैंड को नहीं भागने देना है अब। लेकिन, छोड़ना इंडिया को भी नहीं है।' भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में एक दूसरे से अबतक पांच बार भिड़ चुकी हैं और पांचों दफा जीत टीम इंडिया के हाथ लगी है। यानी फटाफट क्रिकेट के विश्व कप में पड़ोसी मुल्क को आजतक जीत नहीं मिली है। सिर्फ यही नहीं, 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भी भारत-पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ सात बार मैदान पर उतर चुके हैं और वहां भी बाजी टीम इंडिया ने मारी है। 

 टीम इंडिया ने वॉर्मअप मैचों में जोरदार प्रदर्शन करते हुए दिखा दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत ने पहले इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मैच में पीटा। टीम की ओर से केएल राहुल, इशान किशन और रोहित शर्मा के बल्ले से जमकर रन निकले तो वहीं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन लाजवाब रहा। ऐसे में विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम इसी फॉर्म को पाकिस्तान के खिलाफ भी जारी रखना चाहेगी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *