Friday, December 9

कानपुर: गुमटी में देर रात कारोबारी की गोली मारकर हत्या

कानपुर: गुमटी में देर रात कारोबारी की गोली मारकर हत्या


कानपुर
गुमटी के बंबारोड में सोमवार देर रात नशेबाजी में झगड़ा होने पर पेट्स (जानवर)  कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाले आरोपित उसी इलाके के ही हैं। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। देर रात तक पुलिस तीन आरोपितों की तलाश करने में जुटी हुई थी। दर्शनपुरवा मन्नूलाल केदारनाथ का हाता निवासी परसादीलाल गौतम का बड़ा बेटा पवन (30) पेट्स शॉप चलाकर कुत्ते-बिल्लियों को खरीदता-बेचता था। परिवार में मां सुमन तीन छोटे भाई प्रिंशु, सौरभ, हर्ष और बहन राखी हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह पवन दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात बंबा रोड पर अवस्थी आटा चक्की के पास घर लौटने के बाद इलाके के कुछ लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी कनपटी में लगी। वह लहुलूहान होकर गिर पड़ा। इलाकाई लोग शोर सुनकर निकले तो हमलावर हवाई फायरिंग कर भाग निकले। घर से 500 मीटर दूर हुई घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजन उसे हैलट ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने की लापरवाही  
परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पवन काफी देर तक घायल तड़पता रहा। परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस पहले ही वहां मौजूद थी। परिजनों ने कहा कि पुलिस ने उन्हें घटना की सूचना तक नहीं दी अगर वह समय रहते बेटे को अस्पताल पहुंचा देते तो शायद उसकी जान बच जाती।

तीन के नाम आए सामने 
डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि घटना में तीन लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। इनमें करण, बिल्लू और बेटू नाम के युवक हैं। इस मामले में कुछ और बिन्दु सामने आए हैं। जिसे जांच में शामिल किया गया है। पुलिस तीनों आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.