Tuesday, November 29

विरूष्का की बेटी को धमकी देने वाले शख्स गिरफ्तार, आरोपी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर

विरूष्का की बेटी को धमकी देने वाले शख्स गिरफ्तार, आरोपी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर


   मुंबई
                               

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है. अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के तौर पर हुई है. जिसकी उम्र 23 साल है. आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. वो वहीं का रहनेवाला है. वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है.

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था. सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था.

कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. इसी दौरान एक शख्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी दे डाली थी. जिस पर कई लोगों ने एतराज जताया था. यही नहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी इस धमकी पर आपत्ति जताई थी. इंजमाम ने कहा था कि इस तरह किसी की बेटी या परिवार को निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है.

फिर इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया. दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी. अब मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने आरोपी रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी को गिरफ्तार किया है. उसे मुंबई लाकर पूछताछ की जाएगी. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.