Friday, January 27

सेंधवा में टायर दुकान व् गोदाम में लगी भीषण आग

सेंधवा में टायर दुकान व् गोदाम में लगी भीषण आग


सेंधवा
 शहर के सिनेमा चौराहा स्थित एक टायर दुकान में मंगलवार सुबह आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया है, गोदाम के अंदर रखें टायरों में लगी भीषण आग का धुआं शहर के आसमान में फैल गया। करीब 5 किलोमीटर दूर से दुआ दिखाई दे रहा है। सूचना के बाद नगर पालिका के तीन दमकल लग चुके हैं, आसपास के शहरों के दमकल को सूचना दी गई है। टायर गोदाम के ठीक नीचे पड़ोस में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा भी है। दमकल द्वारा आग बुझाने के प्रयास जारी हैं, मौके पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ लग गई है। आसपास स्थित दुकानों को बंद करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सिनेमा चौराहा स्थित रंजीत सिंह छाबड़ा की टायर दुकान जगत एजेंसी के गोदाम में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसके जिसके बाद गोदाम और दुकान से काला धुआं निकलने लगा सूचना मिलने के बाद रंजीत सिंह छाबड़ा और अन्य मौके पर पहुंचे नगरपालिका के दमकल को सूचना दी गई। जिसके बाद से आग पर काबू पाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन आग गोदाम में लगी होने के कारण उसे बुझा पाना मुश्किल हो रहा है। बता दें कि टायर दुकान के पास सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की बैंक शाखा है।

यदि नगदी होगी और आग भी फैलती है तो नगदी को नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। टायर दुकान के आसपास नाश्ते की दुकानें हैं, जिन्हें खाली कराया जा रहा है। रंजीत सिंह छाबड़ा द्वारा स्वयं और कर्मचारियों के माध्यम से दुकान के अंदर रखे टायरों को निकाला जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.