Tuesday, November 29

राष्ट्रीय रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या

राष्ट्रीय रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या


    सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत में राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने निशा के अलावा उसके भाई और मां को भी निशाना बनाया. इस हमले में निशा के साथ उसके भाई ने भी दम तोड़ दिया. जबकि उसकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है.

यह सनसनीखेज वारदात सोनीपत के हलालपुर गांव की है. जहां पहलवान सुशील कुमार के नाम से एकेडमी है. वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हमलावरों ने निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा.

हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए. निशा और उसके भाई सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि उनकी मां धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है. जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सोनीपत पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. थाना खरखोदा पुलिस अब इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.