Thursday, July 25

नेटफ्लिक्स ने इंट्रोड्यूस किये ये नए गेम्स

नेटफ्लिक्स ने इंट्रोड्यूस किये ये नए गेम्स


नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर तीन नए गेम लॉन्च किए हैं। वंडरपुट फॉरएवर, निटेंस और डोमिनोज कैफे को प्लेटफॉर्म से जोड़ा गया है। अब इस प्लेटफॉर्म पर कुल गेम की संख्या 10 हो गई है। पहले, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984, स्ट्रेंजर थिंग्स 3: द गेम, शूटिंग हुप्स, कार्ड ब्लास्ट, टीटर अप, डामर एक्सट्रीम और बॉलिंग बॉलर की पेशकश की थी। पिछले गेम्स की ही तरह नए गेम्स भी नेटफ्लिक्स ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध होंगे। इन्हें बिना कोई शुल्क दिए डाउनलोड किया जा सकता है और खेला जा सकता है। नेटफ्लिक्स जल्द ही आईओएस पर इन नए गेम्स को रिलीज कर सकता है।

इन गेम्स को सबसे पहले Android पुलिस द्वारा देखा गया था। नए गेम वंडरपुट फॉरएवर, निटेंस और डोमिनोज कैफे को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। आप बॉलिंग बॉलर्स और डामर एक्सट्रीम गेम भी यहां उपलब्ध कराए गए हैं।

जो एंड्रॉइड यूजर्स नए गेम खेलना चाहते हैं, वे मोबाइल डिवाइसेज के लिए नेटफ्लिक्स ऐप पर उपलब्ध सपोर्टेड गेम रो या गेम टैब के माध्यम से उनका चुनाव कर सकते हैं। वे टेबलेट पर कैटेगरीज के मेन्यू का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फिर Google Play स्टोर के माध्यम से चुने गए गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। आप Play Store पर गेम को सर्च भी कर सकते हैं और वहां से इसे इंस्टॉल कर सकते हैं। एक बार डाउनलोड हो जाने के बाद, गेम सीधे नेटफ्लिक्स ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकेगा।

जैसा कि बताया गया है, नेटफ्लिक्स के ग्राहक डाउनलोड और खेलने के लिए स्वतंत्र हैं। नेटफ्लिक्स अपने प्लेटफॉर्म पर मोबाइल गेम्स की पेशकश के लिए किसी भी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं ले रहा है। नेटफ्लिक्स ने सबसे पहले अपने प्लेटफॉर्म पर पिछले महीने एंड्रॉइड के लिए और एक हफ्ते बाद आईओएस के लिए गेम्स पेश किए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *