Wednesday, December 7

दतिया महोत्सव का आयोजन जनता की इच्छा पर – गृहमंत्री डॉ. मिश्रा

दतिया महोत्सव का आयोजन जनता की इच्छा पर – गृहमंत्री डॉ. मिश्रा


 दतिया

कला और संस्कृति से ओतप्रोत दतिया महोत्सव का आयोजन जनता की इच्छा पर किया गया है। कार्यक्रम में सरस्वती पुत्र डॉ. कुमार विश्वास और अन्य कवियों को अपना भरपूर आशीर्वाद और प्यार लुटाने का सभी श्रोताओं से आव्हान किया। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को तीन दिवसीय दतिया महोत्सव का शुभारंभ स्टेडियम प्रांगण में करने के बाद सुधी श्रोताओं को समारोह को संबोधित कर रहे थे।

दतिया महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर प्रख्यात कवि डॉ. कुमार विश्वास ने कहा कि बुंदेलखण्ड अंचल मेरे प्राण में बसता है। माँ पीताम्बर-धूमावती महामाई की कृपा से आप लोगों के बीच आया हूँ। दतिया पुण्य देवभूमि है। इन्दौर की कवियत्री डॉ. भुवन मोहिनी ने दतिया महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर माँ पीताम्बर-धूमावती शक्ति भवानी की आराधना करते हुए अपने मनोहारी गीतो की प्रस्तुती दी। महोत्सव में कवि पवन तिवारी ने भी शानदार भजनों की प्रस्तुती दी।

गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने दतिया महोत्सव के शुभारंभ पर प्रख्यात कवि डॉ. कुमार विश्वास, कवियत्री डॉ. भुवन मोहिनी, कवि पवन तिवारी को सम्मान-पत्र प्रदान किये। इस अवसर पर आयोजन समिति के सदस्य तथा जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.