Wednesday, July 24

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में इन दिनों पाखी के बुरे दिन

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो  में इन दिनों पाखी के बुरे दिन


टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आपने अब तक देखा कि सई की बेइज्जती करने पर कैसे पूरा घर ओमकार और सोनाली के खिलाफ खड़ा हो जाता है. सई को अनाथ बताने पर भवानी सोनाली को खरी-खोटी सुनाती है और उसे ही सारा काम करने को कहती है. गुस्से में सोनाली के हाथ में चोट लग जाती है और जब पाखी उसकी मदद करने के लिए आती है तो भवानी उसे ही सारा काम करने के लिए कह देती है.

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि भवानी सबके सामने ऐलान करेगी कि विसर्जन की पूजा सई और विराट करेंगे. यह सुनकर पाखी और उसकी मां काफी नाराज हो जाएंगे, पाखी अपना हक लेने की बात करेगी. पाखी की मां एक बार फिर पाखी और सम्राट से पूजा करवाने की बात कहेगी, इस पर भवानी उन्हें करारा जवाब देगी.

पाखी की कोशिशों के बावजूद सई और विराट ही गणपति बप्पा की पूजा करेंगे. सभी बप्पा के कान में अपनी-अपनी इच्छा कहेंगे. भवानी सई से विसर्जन का प्रसाद बांटने की बात कहेगी और यह सब देखकर पाखी के मन में सांप लोट जाएगा और उसकी मां उसे और भड़काएगी.

विराट सई से मिलने के लिए उसके कमरे में जाएगी. सई कहेगी कि उसे विराट के कमरे की आदत हो गई है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और विराट मन ही मन चाहते हैं कि वो दोनों एक ही कमरे में रहें. सई विराट से अपने रिश्ते के बारे में पूछेगी कि अब उसके और विराट के बीच का रिश्ता क्या है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *