Tuesday, January 31

बक्सर में 5 लोगों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटा प्रशासन

बक्सर में 5 लोगों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटा प्रशासन


बक्सर
बिहार में एक बार फिर भारी संख्या में संदिग्ध मौतों का मामला सामने आया है। नालंदा के बाद बक्सर जिले में गणतंत्र दिवस की अगली सुबह पांच लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। एक साथ पांच लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बक्सर जिले के मुरार इलाके के अंसारी गांव की है, जहां कुछ ही देर के अंतराल में पांच लोगों की मौत हो गई। गांव के लोगों का कहना है कि जहरीली शराब के चलते मौत हुई है। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
 

इसी गांव के अन्य चार लोग भी बीमार हो गए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। संदिग्ध परिस्थितियों में बीमार लोगों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंसारी गांव में बुधवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था, जिसके बाद रात होते-होते ही सभी की तबीयत खराब होने लगी।

गुरुवार की सुबह तक पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार अन्य की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सभी बीमार लोगों का इलाज बक्सर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। मृतकों की उम्र 30 से 60 साल तक बताई जा रही है। पांच लोगों की मौत के बाद से प्रशासन में भी हड़कंप मचा है और टीम मामले की जांच के लिए पहुंची है। फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। बता दें कि हाल ही में छपरा और नालंदा जिले में जहरीली शराब के चलते कई लोगों की मौत हो गई थी।
 

ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित तीन बच्चों की मौत
वहीं बक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक घटना पटना-दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (पीडीडीयू) रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन से पश्चिम रेलवे ट्रैक की है। सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.