Saturday, February 4

बलिदानी कर्णवीर पंचतत्व में विलीन ,अंतिम संस्‍कार में मुख्‍यमंत्री भी शामिल हुए।

बलिदानी कर्णवीर पंचतत्व में विलीन ,अंतिम संस्‍कार में मुख्‍यमंत्री भी शामिल हुए।


सतना
 भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद, कर्णवीर सिंह अमर रहे के नारों के बीच आज देश के वीर सपूत और सतना के लाल कर्णवीर सिंह राजपूत का पूरे सैनिक सम्मान बंदूकों की सलामी के साथ अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम दलदल के पास मऊदेव में किया गया। जहां जबलपुर से भी सेना की विशेष टुकड़ी सतना पहुंची। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला, सांसद गणेश सिंह, रामपुर विधायक विक्रम सिंह विक्की, चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी सहित अभी राजनीतिक दलों के नेता, कलेक्टर अजय कटेसरिया, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और नागरिकों की भीड़ रही।

मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj ने सतना जिले के ग्राम दलदल पहुंचकर जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मध्यप्रदेश के लाल श्री कर्णवीर सिंह राजपूत की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

 

 

 

सतना के इस रणबांकुरे को अंतिम विदाई देने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी गांव पहुंचे। शहीद को देख सीएम भावुक हो गए। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि और भाई को नौकरी देने की बात कही। पार्थिव देह गांव पहुंची तो हर गली कर्णवीर जयकारों से गूंज उठी है। सपूत के अंतिम दर्शन को सुबह से ही लोग आने शुरू हो चुके थे। अंतिम संस्कार के दौरान ऐसा लग रहा था मानो पूरा जिला उमड़ पड़ा हो। बुधवार को कश्मीर के शोपियां में दो आतंकियों को ढेर कर देश की रक्षा में सतना के कर्णवीर कुर्बान हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.