Friday, February 3

दो बच्चों की माँ के साथ घर में घुस धमकी देकर रेप किया

दो बच्चों की माँ के साथ घर में घुस धमकी देकर रेप किया


जबलपुर

जबलपुर में चरगवां क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। दो बच्चों के साथ घर में अकेली मौजूद एक महिला के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने धमकी देकर रेप किया। उसी दौरान महिला का पति भी आ गया तो दोनों को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग निकला। दंपती लोकलाज और धमकी की डर से तुरंत शिकायत करने नहीं गए। 26 अक्टूबर को महिला पति के साथ थाने पहुंची और रेप व धमकी का मामला दर्ज कराया।

चरगवां पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र की रहने वाली 31 वर्षीय महिला 20 अक्टूबर को घर में दो बच्चों के साथ अकेली थी। पति दशहरा मेला देखने धूमा गए थे। रात 10 बजे के लगभग महिला के दरवाजे पर दस्तक हुई। उसे लगा कि पति आ गए।

उसने दरवाजा खोला तो सामने गांव का प्रेम कुशवाहा खड़ा था। आरोपी जबरन महिला के घर में घुस गया। उसने उसका मुंह दबाकर रेप किया। उसी दौरान महिला का पति भी आ गया। उसे देख आरोपी पीड़िता और पति को धमकी देकर भाग गया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

आरोपी की धमकी से दंपती डर गए और तत्काल शिकायत दर्ज नहीं कराई। मंगलवार को दंपती ने हिम्मत दिखाते हुए थाने पहुंचे और वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भिजवाते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया। चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.