Friday, December 9

जुआ हारने पर बौखलाया नेता का भतीजा, सड़क किनारे खड़ी बाइक फूंकी, हिरासत में आरोपी

जुआ हारने पर बौखलाया नेता का भतीजा, सड़क किनारे खड़ी बाइक फूंकी, हिरासत में आरोपी


अमरोहा
अमरोहा में जुआ हारने पर बौखलाए सपा नेता के भतीजे ने सड़क किनारे खड़ी बाइक फूंक दी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। लिहाजा पुलिस ने आरोपी को बगैर कानूनी कार्रवाई के ही छोड़ दिया।  

यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काला कुंआ की है। यहां मोहल्ला कुरैशी निवासी एक सपा नेता का भतीजा कुछ दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। इस दौरान वह जुआ हार गया।

इससे बौखलाए सपा नेता के भतीजे ने सड़क किनारे खड़ी एक युवक की बाइक का पेट्रोल पाइप निकालकर माचिस की तीली से आग लगा दी। थोड़ी देर में बाइक आग में घिर गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। इससे पहले स्थानीय लोग पानी की बौछारें करके आग पर काबू पाते, तब तक बाइक जल चुकी थी।

पूरा घटनाक्रम घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित युवक ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। लिहाजा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में फैसला होने के बाद पीड़ित ने कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.