Saturday, December 3

घूमने निकले तीन मित्रो की सड़क दुर्घटना में मौत

घूमने निकले तीन मित्रो की सड़क दुर्घटना में मौत


राजनांदगांव। दीपावली के दूसरे दिन घूमने के लिये तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना मे मौत हो गयी। दो मित्रो ने घटनास्थल पर और तीसरे ने अस्पताल मे इलाज के दौरान दम तोड दिया। इस हादसे के बाद पूरे गाव मे मातम छा गया।

बस्तर-महाराष्ट्र की सीमा से लगे आलकन्हार-औंधी मार्ग में यह हादसा हुआ है। औंधी निवासी तीन दोस्त एक ही बाइक पर घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। तीन लोगों की मौत से गांव में शोक का माहौल है। पुलिस से प्राप्त समाचारो के अनुसार महाराष्ट्र जाने वाले मुख्य मार्ग में पिकअप व बाइक की भिड़ंत हो गई। औंधी-आलकन्हार के करीब यह हादसा हुआ है। हादसे में भूपेंद्र श्रीवास्तव और राहुल वाकड़े की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भूनेश्वर सिन्हा को गंभीरावस्था में मानपुर अस्पताल रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तीनों युवक दीपावली के दूसरे दिन गांव से लगे आलकन्हार गांव घूमने जा रहे थे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन व आसपास के लोग बड़ी संख्या में औंधी स्थित अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

इस सड़क हादसे की वजह से गोवर्धन पूजा व भाईदूज की खुशियां मातम में बदल गई। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर है। औंधी गांव में पूरे दिन इस हादसे की चर्चा होती रही। ग्रामीण बताते हैं कि तीनों युवकों की उम्र लगभग 23 से 24 साल थी। तीनों युवकों में अच्छी दोस्ती थी और वे साथ ही घूमते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.