Thursday, February 9

TV एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री, कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल

TV एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री, कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल


 
मुंबई

फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं। उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से चल रही थीं। मीडिया में चल रही खबरों में कहा जा रहा था कि, काम्या ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। अब सिर्फ आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। जिसके बाद आज आधिकारिक तौर पर काम्या पंजाबी कांग्रेस में शामिल हो गईं। काम्या पंजाबी ने कहा कि वह लंबे वक्त से राजनीति में जाने का सोच रही थीं।
 
काम्या पंजाबी आज यानी की बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। मुंबई कांग्रेस प्रेजिडेंट भाई जगताप, वर्किंग प्रेजिडेंट चरण सिंह सापरा और यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर ने काम्या का पार्टी में स्वागत किया। कांग्रेस के नेशनल एग्जीक्यूटिव नीरज भाटिया ने काम्या के पार्टी में होने के बारे में ट्विट के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने मुंबई कांग्रेस के प्रेसिडेंट भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है।
 
फोटो में काम्या हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहने बेहद सिम्पल लुक में नजर आ रही है। काम्या पंजाबी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि, बिग बॉस 13 में मैं तहसीन पूनावाला से मिली थी और उन्हें मेरी राजनीति में आने की इच्छा के बारे में पता चला। उन्हें लगा कि मुझमें काबिलियत है। मैं हमेशा से देश की सेवा करना चाहती हूं और उन मुद्दों पर काम करना चाहती हूं, जिनके लिए मैं सोचती हूं। मैं महिला सशक्तिकरण पर फोकस करना चाहती हूं। उन महिलाओं के लिए भी काम करना चाहती हूं जो घरेलू हिंसा से पीड़ित हैं।

 
उन्होंने यह भी कहा था कि वे राजनीति पावर या पैसा कमाने के लिए ज्वाइन नहीं कर रही है। वह बोलीं, 'वो मुझे टीवी में बहुत मिला है। मैं बस यहां काम करना चाहती हूं। काम्या पंजाबी ने कहा कि राजनीति में आने के बाद वह ऐक्टिंग नहीं छोड़ेंगी। ऐक्टिंग उनका पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि वह ऐक्टिंग और राजनीति के बीच बैलेंस बनाकर काम करेंगी। काम्या पंजाबी ने साल 2001 में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दो दशक से भी लंबे करियर में काम्या पंजाबी ने 'कहता है दिल', 'क्यूं होता है प्यार', 'पिया का घर', 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'अंबर धरा' और 'बेइंतेहा' जैसे कई टीवी शोज किए। काम्या 'बिग बॉस' में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.