Saturday, December 3

वैश्य समाज को छत्तीसगढ़ में एक बड़ी ताकत के रूप में खड़ा करेंगे

वैश्य समाज को छत्तीसगढ़ में एक बड़ी ताकत के रूप में खड़ा करेंगे


रायपुर। अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का दीपावली मिलन समारोह होटल वेंक्टेश इंटरनेशनल में  हुआ, जहां काफी बड़ी संख्या में बिरादरी के लोग जुटे और सभी ने एक स्वर में सामूहिक सहभागिता से अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन को छत्तीसगढ़ में खड़ा करने का संकल्प अपने प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के साथ लिया। इस मौके पर श्री अग्रवाल ने कह कि वे स्वंय पूरे प्रदेश में हर जिले का दौरा करेंगे और प्रदेश की कार्यकारिणी एवं जिला अध्यक्ष की घोषणा कर महासम्मेलन को छत्तीसगढ़ में एक बड़ी ताकत के रूप में सामाजिक परिवेश में सामने लाएंगे।

प्रदेश महामंत्री एवं प्रवक्ता राजकुमार राठी ने बताया कि विभिन्न सामाजिक विषयों पर भी दीपावली मिलन समारोह में चर्चा हुई। आगे के कार्यक्रमों को लेकर लगातार बैठकें करनें का भी तय हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित केदार गुप्ता ने कहा कि आज वैश्य समाज के एकत्रीकरण की आवश्यकता है क्योंकि वैश्य समाज जितनी सेवा करता है उसके हिसाब से उसे राजनीति एवं प्रशासन में सहभागिता नहीं मिल पाती है।

मिलन कार्यक्रम को विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित राजीव अग्रवाल, छगन मुंदडा,पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, पल्लवी मनुदेव, कैलाश रारा,कन्हैया अग्रवाल,संजय चौधरी,अनिता खंडेलवाल, मंजुलमयंक श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से महासम्मेलन के संरक्षक अशोक गुप्ता,राजकुमार राठी, शिव गुप्ता,प्रमोद जैन,अजय गुप्ता, जानकी गुप्ता, राकेश अग्रवाल, विनोद सांखला, अमर बंसल, आँचल अग्रवाल, संतीश बागड़ी, अशोक गोयल, सुनीला अग्रवाल,संतोष अग्रवाल, मुक्तेश अग्रवाल, राजेश अग्रवाल,प्रतीक अग्रवाल,नरेश अग्रवाल, प्रकाश सांखला, कमलेश अग्रवाल,वासुदेव मित्तल, राजकुमार गुप्ता, गोविंद अग्रवाल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.