Saturday, December 3

दुनिया की भूख मिटने बेच दूंगा टेस्ला के 6 अरब डॉलर स्टॉक-एलन मस्क

दुनिया की भूख मिटने बेच दूंगा टेस्ला के 6 अरब डॉलर स्टॉक-एलन मस्क


नई दिल्ली

दुनिया के सबसे बड़े अरबपति एलन मस्क का कहना है कि वह टेस्ला स्टॉक बेचने को तैयार हैं, अगर संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी साबित कर सकते हैं कि 6 अरब डॉलर से दुनिया की भूख मिट सकती है। मस्क ने कहा कि अगर वो ऐसा कर सकते हैं तो वह टेस्ला के स्टॉक बेच देंगे। मस्क ने रविवार को ट्वीट किया, "अगर डब्ल्यूएफपी इस ट्विटर थ्रेड पर बता सकता है कि कैसे 6 अरब डॉलर दुनिया की भूख को खत्म करेगा तो मैं अभी टेस्ला के स्टॉक बेचूंगा।"

डेलीमेल डॉट कॉम की खबर के मुताबिक टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा कि विश्व खाद्य कार्यक्रम (डब्ल्यूएफपी) को सार्वजनिक रूप से खुलासा करना चाहिए कि वे अपने धन का उपयोग कैसे कर रहे हैं। मस्क ने यह भी कहा, 'लेकिन यह ओपन सोर्स अकाउंटिंग होना चाहिए, ताकि जनता ठीक से देख सके कि पैसा कैसे खर्च किया जाता है।

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क का कहना है कि वह विश्व खाद्य कार्यक्रम को  6 बिलियन डॉलर देने के लिए स्टॉक बेचेंगे अगर निदेशक डेविड बेस्ली साबित कर सकते हैं कि फंड विश्व भूख को हल करने में सहायता करेगा मस्क के ट्वीट संयुक्त राष्ट्र WFP के कार्यकारी निदेशक डेविड बेस्ली द्वारा अरबपतियों से मदद करने के लिए की गई एक टिप्पणी के जवाब में आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.