Friday, February 3

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन खुद को टीम से बाहर करने को तैयार, कहा, टीम और वर्ल्ड कप के बीच में नहीं आऊंगा

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन खुद को टीम से बाहर करने को तैयार, कहा, टीम और वर्ल्ड कप के बीच में नहीं आऊंगा


 नई दिल्ली 
खराब फॉर्म से गुजर रहे इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि वो टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में अपनी टीम के आड़े नहीं आएंगे। अगर उनकी खराब फॉर्म जारी रही तो वो प्लेइंग इलेवन से खुद को अलग कर सकते हैं। इंग्लैंड को एकमात्र वर्ल्ड कप जिताने वाले मोर्गन ने सोमवार को भारत के खिलाफ वार्म-अप मैच में हिस्सा नहीं लिया। इस मैच में इंग्लैंड को 6 विकेट से मात मिली। लेकिन बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में मोर्गन मैदान में उतरेंगे। 

मोर्गन ने बीबीसी ने कहा, 'मैं वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के आड़े नहीं आऊंगा। मेरे बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं लेकिन मेरी कप्तानी काफी अच्छी रही है।'  ये पूछे जाने पर कि क्या वो खुद को बाहर रखने के लिए तैयार होंगे, तो मोर्गन ने कहा, 'ये हमेशा एक विकल्प होता है।' वर्ल्ड कप 2019 के बाद से मोर्गन के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। इस साल उनकी मुसीबतें काफी बढ़ गई हैं। मोर्गन ने इस साल 7 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 82 रन बनाए हैं। आईपीएल 2021 में केकेआर की कप्तानी संभालने वाले मोर्गन ने आईपीएल 14 में 11.08 की औसत से 133 रन बनाए। 
बांग्लादेश ने ओमान को दी मात, सुपर 12 में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार
मोर्गन ने आगे कहा,' मैं यहां खड़ा नहीं होता अगर मैं खराब फॉर्म से बाहर नहीं निकलता, जो मैंने कभी किया है। टी-20 क्रिकेट में जहां पर मैं खेलने आता हूं, मुझे काफी जोखिम लेने होते हैं।' इंग्लैंड वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज शनिवार को दुबई में वेस्टइंडीज के साथ मुकाबले से करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.