Monday, July 22

एमपी में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की वर्चुअल रैली, कांग्रेस पर साधा निशाना

एमपी में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की वर्चुअल रैली, कांग्रेस पर साधा निशाना


भोपाल।(न्यूज डेस्क): मध्यप्रदेश में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद सन 1947 के बाद कांग्रेस ने आर्थिक नीतियां अपनाई थी। लेकिन उनके आधार पर देश का आर्थिक विकास नही हो सका।

केन्द्रीय मंत्री ने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा देश में कांग्रेस ने कई बड़ी-बड़ी घोषणाएं की। गरीबी हटाओ का नारा दिया भी दिया। लेकिन देश की स्थिति में कोई पर्क नहीं पड़ा। जब देश की कमान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने संभाली तब देश के विकास को एक नई रफ्तार मिली। देश की जनता ने करीब 70 साल तक कांग्रेस पर विश्वास किया। लेकिन देश की स्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ा। जो काम कांग्रेस पिछले 55 साल में नहीं कर सकी, वो काम मोदी जी के नेतृत्व में पांच  साल में बीजेपी ने करके दिखाया, ये ही हमारा सबसे बड़ा काम है।

केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि समाज के आखिरी पायदान पर जो व्यक्ति खड़ा है जिसके पास रोटी, कपड़ा, मकान जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं, उस गरीब को भगवान के रूप में हम मानेंगे और अपने जीवन को समर्पित करके उसकी लगातार सेवा करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *