Saturday, February 24

 केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की शाहरुख से अपील- अपने बेटे को दो महीने नशा मुक्ति केंद्र भेजो

 केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की शाहरुख से अपील- अपने बेटे को दो महीने नशा मुक्ति केंद्र भेजो


 मुंबई 
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं। उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया है। शाहरुख खान के वकीलों की तमाम कोशिशों के बाद भी अभी तक आर्यन खान अभी तक जेल से नहीं छूट पाए हैं। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया के माध्यम से शाहरुख से अपील की है कि वे अपने बेटे को सुधारने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजें।

क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी की कार्रवाई को लेकर शिवसेना सवाल उठा रही है। शिवसेना कई बार एनसीबी पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगा चुकी है। उधर, केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का समर्थन किया है। 

 एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने निशाने पर हैं। मलिक ने वानखेड़े पर बॉलीवुड से वसूली के आरोप लगाए हैं। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने उनका बचाव किया है। रामदास अठावले ने शाहरुख खान से अपने बेटे को सुधारने की अपील की है। कहा है, ''शाहरुख खान से मेरा निवेदन है कि वे आर्यन खान को सुधारें। मेरी सलाह है कि उन्हें (आर्यन खान) को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *