Friday, April 12

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा लोनी इलाका, पुलिस के साथ मुठभेड़ में 7 गो तस्करों को गोली लगी, सभी गिरफ्तार

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा लोनी इलाका, पुलिस के साथ मुठभेड़ में 7 गो तस्करों को गोली लगी, सभी गिरफ्तार


लोनी
गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सात पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि इनके दो साथी मौके से भाग गए। पुलिस उनकी तलाश में है। दोनों ओर से हुई फायरिंग में सात गो तस्करों को गोली लगी है। बदमाशों के कब्जे से सात तमंचे और पशु काटने के उपकरण आदि बरामद हुए हैं। गोदाम से दो टेंपो और बाइक भी मिली हैं। आरोपी बेहटा हाजीपुर गांव के पास गोदाम में प्रतिबंधित पशुओं को काटते थे।

लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार त्यागी ने बताया कि गुरुवार सुबह बेहटा हाजीपुर गांव के पास नहर मार्ग स्थित एक गोदाम में बदमाशों द्वारा प्रतिबंधित पशु काटने की सूचना मिली थी। पुलिस ने सुबह 6.30 बजे गोदाम को चारों से घेर कर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया तो वे पुलिस पर गोलियां दागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

बदमाशों ने करीब सात राउंड और पुलिस ने 13 राउंड गोलियां दागीं। इसमें सात बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि उनके दो साथी मौके से भागने में सफल रहे। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल मुस्तकीम पुत्र हनीफ निवासी मुस्तफाबाद दिल्ली, सलमान पुत्र शोकीन निवासी मुस्तफाबाद पचेड़ा मुजफ्फरनगर, मोनू पुत्र पप्पू निवासी नाईपुरा लोनी, इंतजार पुत्र यूनुस निवासी अशोक विहार लोनी, नाजिम निवासी जनता कॉलोनी वैलकम दिल्ली, आसिफ पुत्र यूनुस निवासी अशोक विहार लोनी एवं बोलर पुत्र इस्लाम निवासी प्रेमनगर लोनी घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से भागे उनके साथी भूरा व दानिश की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *