Friday, January 27

छत्तीसगढ़ में मंच पर दिखा कांग्रेस का झगड़ा, सिंहदेव समर्थक को यूं धक्के मारकर हटाया

छत्तीसगढ़ में मंच पर दिखा कांग्रेस का झगड़ा, सिंहदेव समर्थक को यूं धक्के मारकर हटाया


 रायपुर 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस में गुटबाजी किस स्तर तक पहुंच चुकी है, यह रविवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में दिखा। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री बनने के इच्छुक टीएस सिंह देव के समर्थक नेता को सीएम भूपेश बघेल के समर्थकों ने मंच से धक्के मार कर हटा दिया। जशपुर में हुई इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन चल रहा था। मंच पर जशपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष पवन अग्रवाल भाषण दे रहे थे। सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन जैसे ही उन्होंने टीएस सिंह देव के समर्थन में बात रखनी शुरू की, मामला बिगड़ गई। बघेल के समर्थक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें भाषण देने से रोक दिया और धक्के मारकर हटाने लगे। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मंच पर आ गए और हंगामा मच गया।  
 
बाद में पवन अग्रवाल ने एएनआई से बातचीत करते हुए टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की और कहा कि उनकी वजह से ही पार्टी आज सत्ता में है। उन्होंने कहा, ''टीएस सिंहदेव ने 2.5 साल इंतजार किया और अब भूपेश बघेल को सीट खाली करनी चाहिए। जब यहां कांग्रेस सरकार नहीं थी, देव और बघेल ने साथ काम किया। उनकी वजह से ही कांग्रेस यहां सत्ता में आई। जब मैंने यह कहना शुरू किया कुंकुरी के विधायक के लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया।''

Leave a Reply

Your email address will not be published.