Saturday, July 27

जेल में ही कटेगी आर्यन खान की एक और रात

जेल में ही कटेगी आर्यन खान की एक और रात


 मुंबई 
हाई कोर्ट से गुरुवार को जमानत मिलने और फिर आज एनडीपीएस कोर्ट में प्रक्रिया पूरी हो जाने के बावजूद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक और रात जेल में ही काटनी पड़ेगी। ऑर्थर रोड जेल में निर्धारित समय तक कोर्ट का आदेश नहीं पहुंचने की वजह से आर्यन खान की रिहाई नहीं हो पाई है। अब शनिवार सुबह उनके जेल से बाहर आने की उम्मीद है।

क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके वकीलों ने जमानतदार जूही चावला के साथ (एनडीपीएस) कोर्ट में औपचारिकताएं पूरी कीं। इसके बाद विशेष अदालत ने रिहाई के दस्तावेज जारी किए। इसे शाम 5:30 तक जेल अधीक्षक के सामने पेश करना था। जेल अधिकारियों ने कुछ और वक्त तक इसका इंतजार किया, लेकिन शाहरुख की लीगल टीम ऑर्डर लेकर नहीं पहुंच पाई।  

जूही चावला बनीं गारंटर
आर्यन खान की जमानतदार जूही चावला बनीं। उन्होंने कोर्ट में कहा कि वह आर्यन को बचपन से जानती हैं। शाहरुख खान के वकील ने कहा कि जूही चावला बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं दोनों के परिवारिक और प्रोफेशनल रिश्ते हैं। 

घर पर जश्न की थी तैयारी 
शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर उनके फैन्स बड़ी संख्या में जुटे हुए थे। आर्यन की रिहाई नहीं होने से इन्हें निराशा हाथ लगी। इससे पहले गुरुवार को जब हाई कोर्ट ने आर्यन को जमानत दी तो मन्नत के बाहर शाहरुख के फैन्स से आतिशबाजी की थी। खुद शाहरुख की वकीलों के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर सामने आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *