Thursday, April 18

ट्विटर पर भिड़े हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर 

ट्विटर पर भिड़े हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर 


 नई दिल्ली 
टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर जमकर बहस देखने को मिली, इन दोनों के इस ट्विटर वॉर ने सारी हदों को पार कर डाला और एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला। शुरुआत मोहम्मद आमिर के उस ट्वीट से हुई, जब उन्होंने यूट्यूब की एक क्लिप शेयर की जिसमें टेस्ट भारत-पाकिस्तान टेस्ट मैच में शाहिद अफरीदी भज्जी की लगातार चार गेंदों पर चार छक्के लगा रहे हैं। आमिर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कैसे हो सकता है, जिस पर भज्जी ने आमिर को स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल याद दिला दिया, जिसके चलते आमिर पर पांच साल का बैन लगा था।

आमिर के ट्वीट पर भज्जी ने जवाब में लिखा, 'लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? आपको और आपके बाकी साथियों शर्म आनी चाहिए आपने इस खूबसूरत खेल को शर्मसार कर दिया।' भज्जी के इस ट्वीट के बाद लिखा कि उन्हें इस तरह के लोगों से बात करने में गंदा लगता है। इसके बाद भज्जी ने उस मैच की क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।

इन सबके बीच मोहम्मद आमिर ने लिखा, 'आप बड़े ठीठ हैं, मेरे पास्ट के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन इससे यह फैक्ट नहीं बदलेगा कि तीन पहले आप को मुंह की खानी पड़ी है। अब हमें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखो। वॉक ओवर तो नहीं मिला जाओ पार्क में ही वॉक करो।' पाकिस्तान ने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हराया। पाकिस्तान ने 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी पांच विकेट से जीत दर्ज की। पाकिस्तान का अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय सा ही नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *