Friday, February 23

 डेविड वॉर्नर ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेबल से हटाई कोका कोला की बोतल 

 डेविड वॉर्नर ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेबल से हटाई कोका कोला की बोतल 


 नई दिल्ली 
कुछ समय पहले फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी टेबल से कोका कोला की बोतल हटाई थी और उसके बाद खबर सामने आई थी कि इससे कंपनी को लगभग चार अरब डॉलर का नुकसान झेलना पड़ा था। अब रोनाल्डो की तरफ ही ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी ठीक यही काम किया है। श्रीलंका के खिलाफ 65 रनों की शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करने वाले वॉर्नर ने मीडिया के साथ बातचीत शुरू करने से पहले टेबल पर रखी कोका कोला की बोतल को हटाने की मांग की। हालांकि, बाद में कंगारू ओपनर ने इसको वापस से टेबल पर रख दिया। 
 
दरअसल, वॉर्नर ने यह हरकत माजाकिया अंदाज में की और वह रोनाल्डो की नकल करते हुए नजर आए। वॉर्नर ने सपोर्ट स्टाफ से पहले कहा कि क्या वह इसको अपनी टेबल से हटा सकते हैं और उन्होंने दोनों बोतल को हाथ में उठा लिया। इसके थोड़ी देर बाद उनसे वह बोतल वापस रखने को कहा गया। वॉर्नर ने बोतल को रखते हुए स्माइल करते हुए कहा, 'यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छी है, तो यह मेरे लिए अच्छी है।' सोशल मीडिया पर वॉर्नर का फनी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। 
 
शमी ने भरी हुंकार, कीवी टीम के खिलाफ लगाएंगे आलोचकों के मुंह पर ताला
काफी लंबे समय से खराब दौर से गुजर रहे वॉर्नर ने श्रीलंका के खिलाफ 42 गेंदों का सामना करते हुए 65 रनों की आतिशी पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने अपनी इस पारी के दौरान 154.76 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 10 चौके जड़े। उनके अलावा कप्तान आरोन फिंच ने 23 गेंदों में 37 रनों की आतिशी पारी खेली, जबकि स्टीव स्मिथ 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। गेंदबाजी में कंगारू टीम की ओर से मिचेल स्टार्क और एडम जाम्पा ने दो-दो विकेट चटकाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *