Thursday, February 9

दरभंगा रैली : PM मोदी बोले- 15 साल में बिहार नीतीश जी के नेतृत्व में आगे बढ़ा है

दरभंगा रैली : PM मोदी बोले- 15 साल में बिहार नीतीश जी के नेतृत्व में आगे बढ़ा है


नई दिल्ली |  बिहार में पहले चरण का मतदान जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की दरभंगा, पटना और मुजफ्फरपुर में रैलियां होंगी. पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा. आप सभी इन रैलियों से जरूर जुड़िए. पीएम मोदी की पहली रैली सुबह 11 बजे होगी.
रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश से बिहार में कोरोना के रोकने में हम कामयाब हुए. बिहार में कोरोना का रिकवरी रेट 95 फीसदी है. प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही हर व्यक्ति को मुफ्त अनाज दिया गया. हम लोगों ने भी हरसंभव मदद की कोशिश की.
दरभंगा मे ंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली शुरू हो गई है.
बिहार में पहले चरण का मतदान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से सावधानी बरतते हुए मतदान करने की अपील की है. पीएम मोदी ने कहा, ‘बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है. सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें. दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें. याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!’
बिहार के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर उतरेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह करीब 11 बजे होगी. इसके बाद दूसरी रैली मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में और तीसरी रैली पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगी. पीएम मोदी की रैली को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.