Thursday, February 29

 पार्टी के बाद दो की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका, पुलिस पहुंचने से पहले ही शव लेकर निकल गए परिजन

 पार्टी के बाद दो की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका, पुलिस पहुंचने से पहले ही शव लेकर निकल गए परिजन


 मुजफ्फरपुर 
मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा-रुपौली गांव के दो लोगों की मौत गुरुवार देर रात हो गई। वहीं एक की स्थिति गंभीर बताई गई है जिसे जूरनछपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे जहरीली शराब की आशंका है। सूचना पर जबतक ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस निजी अस्पताल पहुंचती तबतक परिजन दोनों मृतकों के शव लेकर गांव निकल गये। 

जांच में जुटी ब्रह्मपुरा पुलिस ने अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। प्रथम दृष्टया जहरीली शराब की आशंका है। शराब पीने से मौत की सूचना पर सरैया पुलिस व एसडीपीओ गांव पहुंचे। यहां पुलिस टीम मामले की जानकारी जुटा रही है। ग्रामीणों से भी पुलिस टीम पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस अंग्रेजी शराब के ब्रांड के संबंध में जानकरी जुटा रही है।

बुधवार की रात गांव में हुई थी शराब पार्टी
बताते हैं कि बुधवार की रात गांव में शराब पार्टी हुई थी। कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। इसमें गांव के मुन्ना सिंह (32) व अवनीश सिंह (35) व विपुल शाही भी शामिल थे। पार्टी के करीब एक घंटे के बाद इन तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। स्थानीय स्तर पर सरैया के पास स्थित निजी अस्पताल में चुपके से इलाज कराया गया। स्थिति नहीं संभली तो जूरनछपरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार की देर रात मुन्ना सिंह व अवनीश सिंह की मौत हो गई। वहीं गांव के ही विपुल शाही की हालत नाजुक है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *