Monday, April 15

फिल्मी अंदाज में मुंबई पुलिस ने ‘सेक्स टूरिज्म रैकेट’ का किया भंडाफोड़, 2 अरेस्ट

फिल्मी अंदाज में मुंबई पुलिस ने ‘सेक्स टूरिज्म रैकेट’ का किया भंडाफोड़, 2 अरेस्ट


मुंबई 
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को सेक्स टूरिज्म रैकेट का भंडाफोड़ किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान दो पीड़िता को रेस्क्यू किया। खास बात है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ग्राहकर बनकर इस रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों को आश्रय गृह भेज दिया गया है। एएनआई के मुताबिक, एक साथी के साथ सेक्स टूरिज्म रैकेट चलाने वाली एक महिला के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे पर ग्राहकों के रूप में पुलिस अधिकारियों के साथ जाल बिछाया। पुलिस के अनुसार, महिला को वर्ष 2020 में अनैतिक यातायात (रोकथाम) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

बयान के अनुसार, सेक्स टूरिज्म रैकेट मामले में गोवा की यात्रा का आयोजन किया गया था और दो लड़कियों को आरोपी द्वारा फाइनल किया गया था। पुलिस ने कहा कि हवाई अड्डे पर जाल बिछाया गया था, जहां तीन लड़कियां एक अधिकारी और अन्य लोगों से मिलीं, जिन्होंने नकली ग्राहकों के रूप में काम किया। पैसे और हवाई टिकट का आदान-प्रदान किया गया और फिर उनसे मिले टिप पर टीम ने तीन महिलाओं को पकड़ लिया। 
 
पुलिस ने आगे बताया कि उनसे पूछताछ करने पर अधिकारियों को मुख्य आरोपी के बारे में पता चला, जो प्रस्थान द्वार में प्रवेश कर गया था और उसने खुद से बोर्डिंग पास प्राप्त कर लिया था। सीआईएसएफ और एयरपोर्ट पुलिस की मदद से मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया। उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, जहां उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बाद में उसे एक अदालत के सामने पेश किया गया जिसने एक दिन की पुलिस हिरासत की अनुमति दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *