Saturday, June 3

बागपत में बीजेपी नेता के बेटे की गोलीमार हत्या, गुस्साएं लोगों ने 2 हमलावरों को उतारा मौत के घाट

बागपत में बीजेपी नेता के बेटे की गोलीमार हत्या, गुस्साएं लोगों ने 2 हमलावरों को उतारा मौत के घाट


बागपत(यूपी) उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार को तिहरे हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने गांव में अधाधुंध फायरिंग कर बीजेपी नेता के बेटे की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों में से दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी।

आटा पिसवाने को लेकर हुआ विवाद

जनाकारी के मुताबिक बगापत जिले के बासौली गांव में बीजेपी पिछड़ा वर्ग कल्याण प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष पद्म कश्यप के भाई की आटा चक्की है। जहां सोमवार को भतीजे शेखर कश्यप और गांव निवासी निशांत तोमर के बीच आटा पिसाई के बाद तौल को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद गांव में 2 दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। जिससे 18 साल के शेखर कश्यप की मौत हो गई और एक बुजुर्ग महाल के साथ 4 लोग घायल हो गए। इस दौरान जब बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो ग्रामीणों ने 2 लोगों को पकड़ लिया। वहीं गुस्साएं लोगों ने दोनों लोगों की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

तिरहे हत्याकांड से मचा हंडकंप

वहीं तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गई है। गांव में तनावपूर्व माहौल के बना हुआ है। जिसके चलते भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के जवान तैनात कर दिए गए हैं। बहरहाल पुलिस ने तीनों शवों को लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

EDIT BY: AMIT TIWATI

Leave a Reply

Your email address will not be published.