Friday, February 23

बीवी को पुरुष ने लगाया था वैक्सीन, भड़के शख्स ने राज्यपाल को मारा झन्नाटेदार थप्पड़ 

बीवी को पुरुष ने लगाया था वैक्सीन, भड़के शख्स ने राज्यपाल को मारा झन्नाटेदार थप्पड़ 


तेहरान
ईरान में एक शख्स ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रांत के गवर्नर को इतना तेज झन्नाटेदार थप्पड़ मारा कि कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोग स्तब्ध रह गये। गवर्नर जब मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त एक सख्स ने भरी सभा में गवर्नर को झन्नानेदार थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद आरोपी शख्स को वहां मौजूद गार्ड्स ने पकड़ लिया, लेकिन थप्पड़ लगाने के बीच अजीबोगरीब कहानी निकलकर सामने आई है। गवर्नर को झन्नाटेदार थप्पड़ रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स गवर्नर से सिर्फ इसलिए गुस्सा था, क्योंकि उसकी पत्नी को कोविड-19 वैक्सीन एक मेल डॉक्टर के द्वारा लगाया गया था और इस बात को वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गुस्से में भरकर गवर्नर को ही थप्पड़ रसीद कर दी। 

ईरान सरकार की फार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गवर्नर का नाम अबेदिन खोर्रम है, जो अजरबैजान की सीमा के पास लगते उत्तर-पश्चमी ईरान में गवर्नर के पद पर तैनात हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अबेदिन खोर्रम पूर्व में एक प्रांतीय कमांडर रह चुके हैं और कथित तौर पर अतीत में सीरियाई विद्रोहियों ने उनका अपहरण कर लिया था। जब वो उद्घाटन भाषण के लिए मंच पर आए और पोडियम पर पहुंचकर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करना शुरू किया, उसी वक्त खुर्रम के चेहरे पर एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया।

जोरदार थी थप्पड़ की गुंज आरोपी शख्स ने गवर्नर को इतनी झन्नाटेदार थप्पड़ मारा था, कि थप्पड़ की आवाज माइक में भी कैद हो गई और कमरे में गूंजने लगी। हालांकि, अभी तक थप्पड़ मारने की पूरी वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन अभी तक जो रिपोर्ट मिली है, उसमें कहा जा रहा है कि, उसकी पत्नी को एक पुरूष डॉक्टर ने कोविड-19 वैक्सीन की खुराक दी थी, जिससे वो शख्स काफी ज्यादा नाराज हो गया था। जब आरोपी शख्स ने गवर्नर को थप्पड़ मारा, उसके बाद फौरन वहां मौजूद सुरक्षा कर्मचारी पहुंच गये और उन्होंने हमलावर को पकड़ लिया और फिर उसे कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, थप्पड़ खाने के बाद भी गवर्नर खुर्रम ने अपना भाषण फिर से जारी कर दिया और फिर सीरिया में अपने अपहरण की कहानी लोगों को चटखारे लेकर सुनाने लगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *