Friday, January 27

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ससुराल जाते समय सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर मास्क भी नहीं पहना, फोटो वायरल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ससुराल जाते समय सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर मास्क भी नहीं पहना, फोटो वायरल


भोपाल. मध्यप्रदेश में अनलॉक 1 के चार दिन हो चुके हैं। ऐसे में राजनेता ही अगर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करेंगे तो कैसे काम चलेगा। वो भी ऐसे समय में जब रोजोना कोरोना संक्रमण के मामले प्रदेश के साथ-साथ देश भर में बड़ रहे हैं। हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को अपनी ससुराल जबलपुर जाते समय कुछ देर के लिए विदिशा में रुके। यहां उन्होंने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही मास्क लगाया। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता भी बिना मास्क के थे। अब यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।


उल्लेखनीय है कि नए संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। अनलॉक के शुरुआती तीन दिन में प्रदेश में 499 मरीज मिले हैं। बुधवार को एक बार फिर भोपाल में 60 संक्रमित मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बाजारों के खुलते ही आम दिनों से ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है, इससे संक्रमण और ज्यादा बढ़ने का अंदेशा देखते हुए अब प्रशासन ने दुकानों को 1 से 3 नंबर देने की योजना बनाई है और रविवार को पूरा लॉकडाउन रहेगा।

इधर, भाजपा के नेताओं की तरह कांग्रेस के नेता भी मास्क को मजाक बना कर रखा है। सहकारी खरीदी केंद्रों पर अफसरों की लापरवाही और अनदेखी से जिलेभर के किसान परेशान हैं। इस बात को लेकर विदिशा में विधायक शशांक भार्गव के नेतृत्व में कई कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्रित हुए, ना तो इन्होंने मास्क लगाया और ना ही सोशल डिस्टेंसिग का पालन किया।  कांग्रेस नेताओं ने मास्क पहनकर आने की अपील कार्यकर्ताओं से की थी, लेकिन इसके बाद भी कई नेता और कार्यकर्ता मास्क नहीं पहने थे। और जो आए उनके मास्क मुंह पर नहीं गले पर थे। वहीं, सोाशल डिस्टेंस तो कही नजर ही नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.