Saturday, March 2

मोहम्मद शमी ने भरी हुंकार, न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से लगाएंगे आलोचकों के मुंह पर ताला

मोहम्मद शमी ने भरी हुंकार, न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से लगाएंगे आलोचकों के मुंह पर ताला


 नई दिल्ली 
टी-20 विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहे। अपने 3.5 ओवर के स्पैल में 43 रन लुटाने के चलते सोशल मीडिया पर शमी को जमकर निशाना बनाया गया और उनको भला-बुरा कहा गया। भारतीय टीम को अपने अगले मुकाबले में 31 अक्टूबर की रात को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरना है और इस मुकाबले में शमी अपनी गेंदबाजी से टीम की जीत की दास्तां लिखने को पूरी तरह से तैयार हैं। शमी प्रैक्टिस सेशन में खूब पसीना बहा रहे हैं क्योंकि इस अहम मैच में भारतीय फास्ट बॉलर को टीम को जीत दिलाने के साथ-साथ आलोचकों के मुंह पर ताला भी लगाना है। 
 
शमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जसप्रीत बुमराह और युवा गेंदबाजों के साथ नजर आ रहे हैं। शमी ने लिखा, 'पीसने के लिए वापस। शानदार ट्रेनिंग सेशन रहा और काफी अच्छा लगा युवा टेलेंटेड क्रिकेटर्स के साथ बातचीत करके। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अगले मैच का इंतजार है।' शमी कीवी टीम के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन करके खुद को साबित जरूर करना चाहेंगे। टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। 
 
भारतीय टीम आजतक फटाफट क्रिकेट के विश्व कप में न्यूजीलैंड को कभी नहीं हरा सकी है। दोनों टीमें टी-20 वर्ल्ड कप में अबतक दो बार भिड़ी हैं और दोनों ही दफा जीत कीवी टीम के हाथ लगी है। ऐसे में विराट कोहली की सेना को दूसरी बार टी-20 चैंपियन कहलाने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इतिहास रचना होगा। आईसीसी इवेंट्स में भारत ने न्यूजीलैंड को आखिरी बार साल 2003 में हराया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *