Thursday, July 25

रविवार को पत्नी और बेटी के साथ बिहार लौटेंगे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

रविवार को पत्नी और बेटी के साथ बिहार लौटेंगे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव


पटना
राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो के लालू प्रसाद यादव रविवार को बिहार आ रहे हैं। साथ में उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी पटना आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू यादव को पटना आने को लेकर परिवार के लोगों ने एम्स के डॉक्टर राकेश से सलाह ली है। डॉक्टर की सलाह और सहमति के बाद ही लालू प्रसाद यादव का पटना आना तय हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लालू यादव के पटना आने के बाद उनकी सेहत का ख्याल राबड़ी देवी और मीसा भारती रखेंगी। इसी कारण से दोनों साथ आ रही हैं। डॉक्टरों ने लालू को अधिक लोगों के संपर्क में नहीं आने की सलाह दी है।

साथ ही खाने और पानी पीने को लेकर भी डाइट चार्ट दिया है। साथ ही सही वक्त पर दवा लेने और समय-समय पर शुगर लेवल चेक करने को कहा है। बता दें कि लालू यादव खुद पटना आने की इच्छा जता रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी यादव ने बीते दिनों दिल्ली से पटना लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर किया था। तब लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बिहार आने को बेताब हैं, मगर उनकी सेहत का ध्यान रखना हम लोगों का काम है। डॉक्टरों से हम लोगों ने सलाह ली है। जैसा डॉक्टर कहेंगे वैसा हमलोग करेंगे।

बता दें कि इससे पूर्व भी लालू प्रसाद यादव की बिहार लौटने की खबर आ रही थी, जिसके लिए पार्टी कार्यालय में तैयारियां भी चल रही थीं। इसी बीच पटना आईं राबड़ी देवी दिल्ली लौट गईं और उन्होंने बताया था कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत अभी ठीक नहीं है, इसके चलते वो पटना नहीं आ रहे हैं। हालांकि अब लालू यादव का बिहार आने का रास्ता साफ हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *