Saturday, July 27

राम मंदिर में जाने पर दलित परिवार की डंडे से पिटाई, 20 लोगों पर FIR 

राम मंदिर में जाने पर दलित परिवार की डंडे से पिटाई, 20 लोगों पर FIR 


 नई दिल्ली 
गुजरात में एक दलित परिवार पर 20 लोगों ने हमला कर दिया। इस मामले में पीड़ित दलित परिवार के सदस्यों की तरफ से अब केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक मंदिर में जाने पर दलित परिवार के सदस्यों पर यह हमला किया गया है। घटना कच्छ जिले की है। पुलिस ने बताया कि दलित परिवार जिले के गांधीधाम शहर में एक मंदिर में गया हुआ था। हमले की यह घटना 26 अक्टूबर की है। 

जिले के भचाऊ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत यह घटना हुई है। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में उप पुलिस अधीक्षक किशोर सिंह जाला ने कहा, 'मारपीट की इस घटना मे दो एफआईआऱ दर्ज कराई गई है। एक एफआईआर गोविंद वाघेला ने और दूसरी एफआईआर उनके पिता जगाभाई ने दर्ज कराई है। दोनों ने अपनी शिकायत में कहा है कि करीब 20 लोगों ने उनपर हमला किया है। हमने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 8 टीमें बनाई हैं।'

इस मामले में 20 लोगों की भीड़ पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी को भी गिऱफ्तार नहीं किया जा सका है। इन सभी पर हत्या की कोशिश, डकैती, लूटपाट, प्रताडि़त करने समेत अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी इस बात से नाराज थे कि दलित परिवार राम मंदिर में उस वक्त गया जब प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान किया जा रहा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *