Tuesday, January 31

वानखेड़े के बचाव में आए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय

वानखेड़े के बचाव में आए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय


 इंदौर 
मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर जहां एक तरफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक हर दिन नए आरोपों की झड़ लगा रहे हैं तो वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय अब एनसीबी अधिकारी के बचाव में उतर आए हैं। बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य के मंत्री अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के प्रभाव में हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'नवाब मलिक के एनसीबी अधिकारी पर लगाए आरोप बताते हैं कि महाराष्ट्र में केंद्र सरकार का कोई ईमानदार ऑफिसर काम नहीं कर सकता। दाऊद इब्राहिम हमारे देश में नहीं है लेकिन उसका प्रभाव महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों पर है।'

बता दें कि नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं। नवाब ने वानखेड़े पर सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप भी लगाया। नवाब का आरोप था कि वानखेड़े के पिता मुस्लिम थे। इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया है कि खुद समीर वानखेड़े ने साल 2006 में निकाह किया था। हालांकि, वानखेड़े ने इन आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने बताया है कि वह एक हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर उगाही करने का आरोप भी लगाया और दावा किया कि अगले एक साल के अंदर उनकी नौकरी चली जाएगी।। 
 
 वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की एट टीम ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की थी। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.