Friday, July 26

सीएम बनते ही ‘मिस्टर इंडिया’ बन गए कमलनाथ- उमा भारती

सीएम बनते ही ‘मिस्टर इंडिया’ बन गए कमलनाथ- उमा भारती


ग्वालियर
ग्वालियर मे  पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना एक दैवीय घटना थी। कांग्रेस को सिंधिया की वजह से वोट मिला लेकिन पार्टी ने उनके साथ धोखा किया। इसीलिए उसकी सरकार गिर गई। कांग्रेस ने सरकार में आने के लिए ऐसे वादे कर दिए, जो पूरे नहीं हो सकते थे और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनते ही मिस्टर इंडिया की तरह गायब हो गए। विधायकों और मंत्रियों को जनता का सामना करना मुश्किल हो गया। सिंधिया ने अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की परंपरा का पालन किया और ऐसी सरकार को हटा दिया, जो वादे पूरे नहीं करे। उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर का निर्माण हो गया है। अब राम राज्य की स्थापना होनी है। इसलिए मैं 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ूंगी और प्रचंड राजनीति करूंगी।

ग्वालियर विधानसभा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में सभा करने आई उमा भारती ने प्रदेश की राजनीति पर बोलते हुए कहा कि मुझे ज्योतिरादित्य हमेशा बीजेपी में ही लगते थे। कभी किसी सभा में कोई ज्योतिरादित्य के बारे में उलटा सीधा बोलता था तो मैं टोक देती थी। मैं उसकी बुआ हूं। ये मेरी अम्मा राजमाता सिंधिया का घर है तो ये मेरा भी घर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेकार के आरोप लगाती है कि बीजेपी ने सरकार गिराई। कांग्रेस की सरकार तो खुद कांग्रेस ने ही गिराई थी।

उमा भारती ने प्रद्युम्न सिंह तोमर की तारीफ करते हुए कहा कि उनके जैसे लोग ही मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा कर सकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी प्रद्युम्न के जनता के पैरों में झुकने पर मजाक बनाते हैं। उमा ने कहा कि प्रद्युम्न में विनम्रता और शौर्य दोनों हैं। वे असाधारण व्यक्ति हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *